Husband wife jokes in hindi with pictures

By | Sunday, November 09, 2014 Leave a Comment
husband wife jokes in hindi with pictures, husband wife hindi jokes, pati patni jokes hindi, husband wife funny jokes hindi, husband wife quotes.

एक बार एक आदमी था और उसे हर रोज़ रात को शराब पी कर देर से घर लौटने की आदत थी।
उसे सबक सिखाने के लिए उस की बीवी ने एक तरकीब सोची। वो रात को जब पी कर आया तो वह पहले से ही चुडेल की तरह कपडे पहन, मेकअप करके बैठ गयी।
जैसे ही पति घर के अंदर घुसा तो वह उसे डराने लगी।
पहले तो आदमी यह सब हैरानी से देखता रहा और फिर थोडी देर बाद बोला, "चल बहुत हो गया अब भाग यहाँ से, मेरी बीवी आ गई न तो तुम्हारे खेर नही, तुम उस के सामने आखिर क्या हो?"


...................


पत्नी : सुनो जी,
आपको मुझसे सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है,
मेरी खूबसूरती या मेरी अक्लमंदी ?
पति : मुझे तो ये तेरी मज़ाक करने की आदत सबसे अच्छी लगती है. 


...................

सन्ता : काम वाली शांति को बुलाओ .!
 वाइफ : क्यूँ  ? ?
सन्ता : डॉक्टर ने कहा है,रात में दवा खाने के बाद शांति के साथ सो जाना,


....................

पति : तुमसे शादी करके मुझे एक बहुत बड़ा फायदा हुआ है,
पत्नी : वो क्या ??
पति : मुझे मेरे गुनाहो की सजा जीते जी ही मिल गया। 


......................


    पति - मेरी वीवी गुम  हो गई है !
    पोस्ट मास्टर - अंधे ये पोस्ट ऑफिस है,पुलिस स्टेशन जाओ

       पति - माफ़ कीजियेगा ख़ुशी में समझ नहीं आ रहा है,  किधर जाऊ ,

0 comments:

Post a Comment